Helping The others Realize The Advantages Of सफेद मूसली के लाभ

Wiki Article



सफेद मूसली में कौन-कौन से पोषक तत्व है मौजूद

यह स्तनपान कराने वाली माताओं के लिए भी उपयोगी है क्योंकि इससे दूध की गुणवत्ता में सुधार होता है।

सफेद मूसली में पाए जाने वाले पोषक तत्व :

इसमें मौजूद तत्व बालों को रिपेयर करने में भी विशेष भूमिका निभाते हैं।

हिमालय कॉन्फीडो के फायदे और नुकसान, प्रधान गुण और दुष्प्रभाव

यह ताकत देने वाली जड़ी बूटी है, तो यह वजन भी बढ़ा सकती है।

महिला स्वास्थ्य गर्भावस्था बच्चों की देखभाल महिला स्वास्थ्य की जानकारी मातृत्व

इसके अलावा, यह ऊर्जा को बढ़ावा देने की सुविधा भी दे सकता हैं ताकि पुरुष बेहतर और अधिक उत्साह के साथ प्रदर्शन कर सकें। नतीजतन, ताकत और स्वास्थ्य के लिए ये सबसे अच्छे पूरक पुरुषों की सहनशक्ति को बढ़ाने में मदद कर सकते हैंं और उन्हें प्रदर्शन करने के लिए आवश्यक अपनी प्राकृतिक शक्ति दे सकते हैंं।

कमजोर पाचन तंत्र - यदि आपका पाचन तंत्र कमजोर है तो इसका कम सेवन करे क्योंकि इसे पचने में समय लगता है। आपको इसके फायदे और नुकसान दोनों ही पता चल गए है तो आप अपनी उम्र और रोग के अनुसार इसका सेवन कर सकते है। लेकिन इसके सेवन के दौरान किसी तरह की समस्या होने पर तुरंत डॉक्टर से संपर्क करे।

अस्वीकरण: इस वेबसाइट पर दी गई सूचना का उद्देश्य किसी भी बीमारी का निदान, रोकना, उपचार या इलाज करना नहीं है। कृपया चिकित्सक से परामर्श करें। अधिक पढ़ें।

जिन लोगों को भूख कम लगने की शिकायत होती है उनका पाचन तंत्र सही तरह से कार्य नहीं करता है। उन लोगों के सफेद मूसली बहुत ही प्रभावी होती है।

प्रीमेच्‍योर इजेकुलेशन - आप जब भी परम सुख का आनंद लेना चाहते हैं तो प्रीमेच्‍योर इजेकुलेशन हो जाती है, जिसकी बजह से आपकी सेक्स लाइफ खराब हो रही है तो इसके लिए आप सफेद website मूसली का उपयोग अश्वगंधा और कौंच के बीज के साथ कर सकते हैं।

इस पोर्टल का विकास भारत विकास प्रवेशद्वार-एक राष्ट्रीय पहल के एक भाग के रुप में सामाजिक विकास के कार्यक्षेत्रों की सूचनाएं/ जानकारियां और सूचना एवं प्रौद्योगिकी पर आधारित उत्पाद व सेवाएं देने के लिए किया गया है। भारत विकास प्रवेशद्वार, भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय की एक पहल और प्रगत संगणन विकास केंद्र (सी-डैक), हैदराबाद के द्वारा कार्यान्वित है।

बीज या प्लान्टिंग मेटेरियल हेतु मूसली का संग्रहण

Report this wiki page